Gangubai Kathiawadi Aaliya bhatt Bollywood movie release

Gangubai Kathiawadi Aaliya bhatt Bollywood movie release

Aaliya Bhatt starar Gangubai Kathiawadi movie रिलीज डेट टली

18 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली आलिया भट्ट अभिनीत गंगुबाई काठियावाड़ी मूवी अब इस शुक्रवार प्रदर्शित नही की जाएगी। 

गंगुबाई काठियावाड़ी की अगली तारीख ठीक एक हफ्ते बाद यानी 25 फरवरी 2022 को रखी गई है। यानी दर्शको को एक हफ्ते का इंतजार और करना होगा।

फरवरी महीने की 25 तारीख को रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का एलान हो गया है। 

काफी समय से दर्शको को इंतजार करवाती फिल्म की रिलीज डेट कई बार टलने के बाद आखिरकार 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। संजय लीला भंसाली घोषणा करी है।

18 फरवरी को रिलीज होने वाली थी फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी काफी लंबे समय से चर्चित है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट को कोरोना की चपेट में आने के कारण भी फिल्म की शूटिंग पूरा होने में वक्त लग गया। 

गंगुबाई काठियावाड़ी पिछले साल 2021 नवंबर में फिल्म की रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 तय की गई थी। परंतु कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट टाल दी गई।

गंगुबाई काठियावाड़ी बनाम आलिया भट्ट लेडी डॉन के किरदार में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया फिल्मों में दमदार किरदार निभाती रही ही हैं। 

परंतु पहली बार वो डॉन के किरदार में नजर आने वाली हैं। काफी पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। हालांकि इसका ट्रेलर फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था परंतु फिल्म के संवाद लोगो को लुभाते नजर आ रहे हैं।

आलिया के हालिया काम की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा वो फिल्म ‘RRR’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म जनवरी में ही रिलीज होने वाली थी परंतु कोरोना के कारण अथवा किसी दूसरी वजह से इसे भी टालना पड़ा। आगे की रिलीज तारीख की घोषणा अभी नहीं हुई है।

आलिया भट्ट गंगुबाई काठियावाड़ी के अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं। रणबीर कपूर के फैन फॉलोअर और आलिया के दर्शक दोनो को पहली बार रजतपट पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। कुछ महीनों पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एलान हुआ था उसमे भी आलिया भट्ट और रणबीर, हिस्सा बनेंगे।


Leave a Reply